Akhanda (2021) Free Movie Download In Hindi

Akhanda (2021) Free Movie Download In Hindi: कुछ फिल्में होती हैं जो दिमाग के लिए नहीं सिर्फ आंखों के लिए बनायीं जाती हैं पूरे 2 घंटे असली दुनिया को भूल के आप दूसरी दुनिया में पहुंच जाते हो
सिटी मारो, ताली बजाओ, सारे टेंशन भूल जाओ… इसको बोलते हैं मास सिनेमा, जो हमारे इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के पहचान रहा है।
एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट जिसके लिए लोग थिएटर पहुंच जाते हैं टिकट खरीद के, लेकिन आज यह मास सिनेमा आपके घर लेकर आया हूं मैं।

Akhanda Movie Review

Akhanda Movie Download In Hindi

अखंडा(Akhanda) यह ओ फिल्म है जिसमें दिमाग बिल्कुल नहीं लगाना आपको, लेकिन दिल हंड्रेड परसेंट खुश हो जाएगा आपका,
इंडिया में ऐसी फिल्मे बनती देखकर। बॉलीवुड से तो ऐसी फिल्म की उम्मीद लगाना बेकार है… क्योंकि हम गहराईयां में अटके हैं तो वहां पुष्पा पूरी दुनिया पर राज कर रहा है।

बस उसी तेलुगू इंडस्ट्री से ढूंढ कर लाया हूं इस खजाने को मैं। भगवान शिव इनके आगे बड़े बड़े झुक जाते हैं, शिव एक आंख से पूरी दुनिया पॉइंट जीरो जीरो वन सेकंड में खत्म कर सकते हैं ये
लेकिन कभी सोचा आपने जिस मूर्ति के आगे सर झुकाते हो उसमें से खुद शिव बाहर निकल के धरती पर सामने आ जाए तो क्या होगा? तांडव, सर्वनाश या फिर मौत का नंगा नाच… जवाब आपको इस कहानी में मिलेगा आपको।

जंगल के बीचो-बीच मौजूद है एक माइंस(खदान) जहां खुदाई होती है कॉपर की। लेकिन यह सब दुनिया को दिखाने के लिए असलियत में यहां यूरेनियम को ढूंढ के निकाला जा रहा है। यूरेनियम का इंट्रोडक्शन आप ऐसे समझ लीजिये की यह दुनिया सबसे खतरनाक एलिमेंट है जिसका इस्तेमाल न्यूकिलीयर हथियार बनाने में किया जाता है। न्यूक्लियर बम जिससे पूरी दुनिया को हिलाया जा सकता है।

इस माइंस(खदान) के राजा है “वर्दा” जिनके नाम से पूरा शहर कापता है।
पुलिस से लेकर नेताजी कि सफेद टोपी और मोटा पैसा बनाने वाला बिजनेसमैन, सब इनके सामने सर झुकाते हैं
लेकिन वर्दा का सर एक इंसान के सामने झुकता है बाबा जी। क्यों की बाबा जी के पास है जादुई शक्ति, यह लोगों का भविष्य देख लेते हैं। और हां बाबा जी के पास काली शक्तियां भी है Black magic। पूरी एक टीम है इनकी जो किसी भी इंसान को परेशान से लेकर शमशान तक पहुंचाने का तंत्र मंत्र जानते हैं।

अब कहानी में ट्विस्ट यह है कि वर्दा के माइंड से जो यूरेनियम निकलता है जिसकी रेडिएशन से आस पास वाले गांव के लोग पूरी तरह बर्बाद हो रहे हैं मेंटली और फिजिकली।
बस यहां एंट्री होता है कहानी के हीरो की…. मुरली कृष्णा यह उस हॉस्पिटल के मालिक है जहां गरीब लोग माईसं के रेडिएशन से बीमार होकर जिंदगी मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे हैं।

मुरली भैया जाते हैं खुल्लम-खुल्ला वर्दा को चैलेंज करने माइंस बंद करो वरना पीट-पीटकर बंद करवा दिया जाएगा। लेकिन बाबा जी का पावर और काली शक्तियां हीरो को 2 मिनट में कहानी से गायब कर देता है।
वर्दा की माइंस को रोकने बाला अब कोई नहीं बचा लोग लोग मरे हैं तो मरते रहे।

बस तभी फिल्म में एंट्री होती है एक साए कि… वह इंसान है या भूत यह कोई नहीं जानता। पर उसकी सकल हूबहू मुरली कृष्णा से मिलता है।
लेकिन वह बेचारा पुलिस की कस्टडी में है, फिर यह बंदा आखिर है कौन? यह है अखंडा(Akhanda) जो खुद को शिव बोलते हैं, हाथ में त्रिशूल हथियार है इनका।

इनके बारे में एक जरूरी बात जो जान लेना चाहिए,की ये मौत से नहीं डरते मौत इनसे डरती है।
बस अब होगा तगड़ा वाला मुकाबला… एक तरफ अखंडा और उनका त्रिशूल और दूसरी तरफ बाबा जी और उनका ब्लैक मैजिक, और साथ में बर्दा भी है जो किसी इंसान के रूप में शैतान से कम नहीं है।

लेकिन एक जरूरी सवाल आपने पूछा ही नहीं… की मुरली कृष्णा और अखंडा(Akhanda) दोनों एक जैसे क्यों दिखते हैं?
इन दोनों के बीच में कनेक्शन क्या है? क्या सच में शिव धरती पर उतर आए हैं? अगर हां तो उनका मकसद क्या हैं? या फिर (अखंडा(Akhanda)) सामने से जो दिखता है वह अंदर से कुछ और ही है। क्या है इसका सीक्रेट मिशन? देखो बॉस, मास सिनेमा कैसा बनना चाहिए उसका परफेक्ट एग्जांपल है यह फिल्म

एक्शन प्लस इमोशन प्लस डिवोशन खतरनाक कॉमिनेशन है ये, इसको जिंदगी भर याद रखोगे आप।
कुछ सीन तो इसने ज्यादा भिज्यवली अपेलिंग है कि सच में चौक जाओगे आप। आपने इंडियन सिनेमा में भी इस लेवल की क्रिएटिविटी मौजूद है क्या भरोसा नहीं होगा।

Akhanda Trailer Roar | Nandamuri Balakrishna | Boyapati Srinu

अभी देखो बॉलीवुड फ्रीमेक बनाकर ओरिजिनल फिल्म का पूरा क्रेडिट्स चुरा ले उससे पहले जाके इसको देख डालो मज़ा आये तो दोस्तों को भी दिखाना। अब सवाल उठता है की आप यह फिल्म कहाँ देखोगे? तो इसका जॉब है Hotstar पर। बोला था न की एक जबरदस्त फिल्म को आपके घर तक लेकर आया हूँ।

Also Read

और आपको यह पोस्ट पसंद आया हो तो इसे भी अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये। और यैसे ही इंट्रस्टिंग पोस्ट पढ़ने के लिए जुड़े रहईये हमरे ब्लॉग के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here