Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Dubbed Download Trailer Review

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Dubbed Trailer Review: Ala Vaikunthapurramuloo फिल्म जब 2020 में रिलीज हुई थी तो किसी ने सोचा नहीं था फ्रेंड्स कि यह फिल्म रिलीज होने के 2 साल बाद इंडियन सिनेमा का भूत भविष्य और वर्तमान बदलने वाली होगी. हिंदी डब्ड मूवीज नॉर्थ ऑडियंस को कितनी ज्यादा पसंद है इसका सबूत अभी हाल ही में आई साउथ की सबसे सुपरहिट मूवी पुष्पा का हिंदी डबिंग कलेक्शन है.

लेकिन फ्रेंड्स यह तो पुष्पा है लेकिन साउथ इंडस्ट्री के पास ना जाने पुष्पा जैसे कितनी बेहतरीन मूवी का खजाना भरा पड़ा है जिसका इंतजार हिंदी ऑडियंस को ना जाने कितने सालों से हैं. लेकिन बॉलीवुड और रीमेक ऐसा होने नहीं देते.

Ala VaikunthapurramulooTrailer Review

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi dubbed trailer review

पर जैसा की साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने बोला…. कि अपुन झुकेगा नहीं साला. अपने इसी कथन को सत्य करते हुए अल्लू अर्जुन ने अपनी अगली सुपरहिट फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo ट्रेलर गोल्डमाइन टेलिफिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है. अल्लू अर्जुन के फैन के लिए इससे बड़ी शायद कोई गुड न्यूज़ हो ही नहीं सकती कि उनका फेवरेट सुपरस्टार की अगली फिल्म हिंदी में फाइनली रिलीज होने वाली है.

दोस्तों कुछ फिल्में कहानी चलती है तो कुछ फिल्में डायरेक्टर के दिमाग से…. लेकिन इस फिल्म का पूरा क्रेडिट जाता है सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को. जिन्होंने एक नॉर्मल फिल्म को स्पेशल बना दिया

बॉलीवुड की 11 सबसे फ्लॉप फिल्मे

गुस्सा यह सोचकर आता है कि यह फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo एक प्रॉपर थिएटर में रिलीज होना रिजर्व करती थी लेकिन गोल्ड माइंस यूट्यूब चैनल और बॉलीवुड ने मिलकर लोगों को पागल बना दिया. फैंस के इमोशंस के साथ खेल कर खुद अपने चैनल ढिंचक को प्रमोट करने का स्टंट एकदम घटिया चीज है, पब्लिक बेवकूफ मत बनाओ.

la vaikunthapurramuloo full movie in hindi download

लेकिन इन सब में सबसे अच्छी बात यह है कि जहां भी हो जैसे भी हो Ala Vaikunthapurramuloo फिल्म का हिंदी वर्जन फाइनली साउथ मूवी को हिंदी डब्ड में देखने वाले फैंस के लिए तैयार हो चुका है. जिसका इंतजार शायद बहुत लोग कर रहे थे. शायद पब्लिक अपना गुस्सा थोड़ा सह लेंगे, क्योंकि बॉलीवुड और गोल्डमाइंस ने थोड़ा तो बुरा किया की है.

Ala Vaikunthapurramuloo एक बेहतरीन स्टाइलिश सिनेमा है इस फिल्म में आपको मांस और क्लास का डेडली कॉन्बिनेशन देखने को मिलेगा. अल्लू अर्जुन का स्टाइल जिसके करोड़ों लोग दीवाने हैं इस फिल्म में एक अलग लेवल पर देखने को मिलेगा. फिल्म पुष्पा में जैसे थोड़ा दिमाग लगाना पड़ा था, इस फिल्म में आपको सिर्फ इंटरटेनमेंट मिलेगा. इस फिल्म में आपको रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, इमोशन सभी कुछ देखने को मिलेगा. इस फिल्म को देखकर आप ताली बजाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

Top 5 Best Romantic South Hindi Dubbed Movies

इस फिल्म से जुड़ी सबसे खास बात यह है कि जिसने भी फिल्म नहीं देखी है वह Ala Vaikunthapurramuloo फिल्म के ट्रेलर को देखकर इस फिल्म की कहानी का अंदाजा नहीं लगा सकता. वहीं इस फिल्म का सबसे बड़ा तोहफा है वही दर्शकों को इस फिल्म के शुरू होने से लेकर अंत तक बांधे रखता है.

Ala Vaikunthapurramuloo Trailer को बहुत ही स्मार्ट तरीके से एडिट किया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में जहां पर जरूरत है वह आपको रोमांस देखने को मिलेगा, जहां एक्शन होना चाहिए था वहां पर अल्लू अर्जुन का स्वैग मिलेगा. अल्लू अर्जुन का लुक और उनके डांस मूव्स इस फिल्म के ट्रेलर के हाईलाइट हैं. इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको महसूस होगा कि जो अल्लू अर्जुन पहले साउथ के आइकन थे, वह आज बॉलीवुड के आइकन बन चुके हैं. इससे जुड़ा आपके मन में जो भी सवाल है उसका जवाब यह फिल्म खुद है.

इस फिल्म के ट्रेलर की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक जो कि 2020 में इसका एक्स फैक्टर साबित हुआ था उसको 2022 में हिंदी डब्ड में भी मेंटेन किया गया है. इस म्यूजिक का एक अलग फैन बेस है. Ala Vaikunthapurramuloo फिल्म के ओरिजिनल गाने जो की ब्लॉकबस्टर हैं उसे हिंदी वर्जन में किस तरह से डब करके गाया गया है उसे लेकर मुझे थोड़ा डाउट है. टेंशन वाली बात यह है कि इस फिल्म के गानों का वर्ड टो वर्ड हिंदी ट्रांसलेशन हो गया, तो गया काम से. स्वैग तो छोड़ो पूरी फिल्म एक मजाक बनकर रह जाएगी. कम से कम उससे छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए.

ala vaikunthapurramuloo full movie download

इस फिल्म की ट्रेलर का हिंदी डबिंग भी बहुत ही दमदार है. अल्लू अर्जुन प्लस संकेत महात्रे इन दोनों की जोड़ी लोगों को पहले से ही बहुत ज्यादा पसंद है. लेकिन बाकी सपोर्टिंग कैरेक्टर के डबिंग में कुछ मजा नहीं आया. इस फिल्म के ट्रेलर में डायलॉग थोड़े चेंज से कर दिए गए हैं तेलुगू वर्जन से तो फिलिंग्स और एक्सप्रेशन थोड़े मैच से नहीं हो रहे हैं.

अल्लू अर्जुन यूट्यूब पर न्यूज़ के रिकॉर्ड तो पहले भी कई बार बना चुके हैं लेकिन डायरेक्ट टीवी पर यह एक्सपीरियंस करने का पहला मौका मिलेगा. इसलिए यह मौका पहली बार कहीं आखरी बार में ना बदल जाए इसलिए यह जिम्मेदारी आप सब पर हैं. Ala Vaikunthapurramuloo फिल्म को लोगों का प्यार मिला, सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि टीआरपी में भी. तो आगे जाकर Remaik शब्द से छुटकारा मिल जाएगा यह बात लिख कर ले लो, परमानेंट ही यह बीमारी खत्म हो जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में अभी तक 24 रीमेक फिल्में अनाउंस हो चुकी है और इससे डबल की डील अभी चल रही है. अगर आप फ्यूचर में आप रीमेक में कोई फिल्म नहीं देखना चाहते हैं और सिर्फ और सिर्फ ओरिजिनल फिल्म देखना चाहते हैं तो इस बार प्लीज सपोर्ट कर देना आलू अर्जुन को.

वरना शहजादा आएगी 2022 के एंड में, उसे देखना फिर से 400, 500 का टिकट खरीद के. फिर घर आकर सोशल मीडिया पर रीमेक को गाली देना. उससे घंटा कुछ नहीं बदलेगा इसलिए प्लीज आप सबसे रिक्वेस्ट है कि हिंदी डब मूवी को सपोर्ट करो ज्यादा से ज्यादा. शायद तभी इंडियन सिनेमा बदल सकता है.

बेस्ट थ्रिलर मूवीज जो आपको जरूर देखना चाहिए

Public is The King” दिखा दो सबको इस बार, पूरब पश्चिम उत्तर दक्षिण इन सब को गोली मारो. इंडियन फिल्म्स है तो इंडियन के लिए एक ही मूवी को 4,5 फिल्में क्यों. यह सब बंद हो सकता है अगर आप चाहे तो.

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Dubbed Trailer Watch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here