फिल्म धड़क से जुड़े कुछ अननोन फैक्ट्स Jhanvi Kapoor’s Dhadak Intresting Facts

0
1584

Jhanvi Kapoor’s Dhadak Intresting Facts in Hindi: दोस्तों आज हम अपने इस पोस्ट में बात करने वाले हैं करण जौहर के द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म धड़क के बारे में…

Jhanvi Kapoor’s Dhadak Intresting Facts in Hindi:

दोस्तों 2016 में आई फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है फिल्म धड़क(Dhadak)।

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 जुलाई को सारे सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस मोस्ट रोमांटिक फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर।

फिल्म धड़क(Dhadak) से श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। वहीं इस फिल्म में उनका साथ देंगे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर।

सैराट पहली मराठी फिल्म है जिसने 100 करोड़ के ऊपर का बिजनेस किया है। मराठी फिल्म सैराट को पूरे देश में बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया।

वहीं मराठी फिल्म सैराट के कई भाषाओं में रीमिक्स भी बन चुके हैं। जैसे कि कन्नड़, पंजाबी, उड़िया और बंगाली वही तेलुगू, तमिल और हिंदी में इसके रीमिक्स आने वाली है।

इस म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है।

जाहिर है की फिल्म ‘धड़क'(Dhadak) मराठी फिल्म ‘सैराट’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक है, तो फिल्म धड़क(Dhadak) और फिल्म सैराट की तुलना तो होगी ही।

जानवी कपूर और इंसान खट्टर की स्टार्रर वाली इस फिल्म ने अब तक पब्लिक का मिक्स रिस्पांस पाया। लेकिन इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन देती है, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही सामने आ पाएगा।

फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म सैराट को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था। और इस फिल्म में लीड रोल नज़र आये थे  न्यू कमर एक्टर ‘रिंकू राजगुरु’ और ‘आकाश तोसर’ ने निभाया था। इस फिल्म की कहानी ऑनर किलिंग से जुड़ी हुई थी।

फिल्म धड़क(Dhadak) की कहानी राजस्थानी बैकग्राउंड पर आधारित है। दो प्रेमियों को माता-पिता की सहमति नहीं मिलती है तो वह राजस्थान से भागकर कोलकाता पहुंच जाते हैं।

Also Read:- ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से जुड़े कुछ अननोन फैक्ट्स

यह फिल्म एक शानदार प्रेम कहानी है जिसमें जानवी कपूर के ऑपोजिट नजर आएंगे ईशान खट्टर।

ट्रेलर में जानवी कपूर फर्राटेदार मारवाड़ी भाषा बोलते हुए नजर आ रही है।

फिल्म धड़क(Dhadak) से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे इन दोनों नए कलाकार ने अपने बेहतरीन अदाकारी और परफॉर्मेंस से सभी लोगों का दिल जीत लिया है।

करण जौहर ने इस फिल्म में सैराट के गाने ‘झिंझट’ को भी री-क्रिएट किया है।

इस फिल्म के ट्रेलर के अंत में इंसान और जानवी इस गाने पर डांस करते हुए नजर आते हैं।

तो उम्मीद करते आपको हमारा यह पोस्ट jhanvi kapoor’s Dhadak intresting facts in hindi पसंद आया होगा, अगर पोस्ट अच्छा लगे तो आप इसे शेयर कीजिए। धन्यवाद॥

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here