RozDhan App से घर बैठे पैसा कैसे कमाए? RozDhan App Review in Hindi

How to Earn Money With RozDhan App in Hindi: फ्रेंड्स आजकल मोबाइल से पैसा कमाने के बहुत सारे तरीके हैं लेकिन वह सारे तरीके परमानेंट नहीं होता है, दोस्तों मोबाइल मेक मनी एप (Mobile Make Money App) से हम इतना पैसा कमा सकते हैं की जिससे हम अपने फोन का रिचार्ज कर सकें ऑनलाइन शॉपिंग कर सकें

दोस्तों आज हम आपको इस पोस्ट में एक ऐसे मोबाइल एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आपको पैसे कमाने का मौका दे सकता है. फ्रेंड्स ऐसे में अगर आप मोबाइल एप्लीकेशन से पैसे कमाना चाहते हैं तो यह एप्लीकेशन आपके लिए हेल्पफुल साबित हो सकता है जो कि आपको 50₹ से लेकर हजार 10000₹ तक आपको कमाने का मौका देती है. दोस्तों इस मोबाइल एप्लीकेशन का नाम है RozDhan App (रोज धन एप). चलिए आपको इस एप्लीकेशन के बारे में थोड़ा विस्तार से जानकारी देते हैं कि कैसे आप RojDan App से पैसे कमा सकते हैं?

RozDhan App  क्या है और इससे कैसे पैसे कमाए?

रोजधन एप(RojDhan App) एक वीडियो शेयरिंग मोबाइल एप्लीकेशन है जैसा कि Musically, Vigo Video या दूसरे एप्लीकेशन है. RozDhan App पर भी हम YouTube की तरह वीडियो रिकॉर्ड करके पब्लिश कर सकते हैं आप सभी ने फेसबुक पर बहुत सारे TikTok के Funny Videos देखे होंगे दोस्तों ठीक इसी तरह RozDhan Video Sharing App काम करता है.

लेकिन फ्रेंड्स इस एप्लीकेशन का एक और खास बात है इस एप्लीकेशन पर वीडियो शेयर करके भी पैसा कमा सकते हैं, अर्थात RozDhan App हमें वीडियो शेयर करने के भी पैसे देता है. इसके साथ जब हम इस ऐप को ज्वाइन (रजिस्टर) करते हैं तो हमें उसी समय 25₹ का Paytm Payment मिलता है.

RozDhan App  के कुछ बेसिक फीचर्स

इस एप्लीकेशन पर हमें तेलुगू और हिंदी वीडियो देखने को मिल सकते हैं और जरूरत पड़ने पर हम इन वीडियो को फ्री में डाउनलोड भी कर सकते हैं.

जैसा कि फ्रेंड हम सभी YouTube के वीडियो पर लाइक, शेयर, कमेंट करते हैं ठीक उसी तरह हमें रोजधन एप में भी  लाइक शेयर कमेंट का ऑप्शन मिलता है.

RozDhan App मैं हर कैटेगरी के लिए एक अलग-अलग सेक्शन बना हुआ है जैसे कि हेल्थ, इंटरटेनमेंट, फनी.. इत्यादि.

Read Also:

RozDhan App से पैसा कैसे कमाए?

फ्रेंड जैसा कि हमने इस एप्लीकेशन के बारे में आप सभी को पहले ही बताया कि यह एप्लीकेशन एक वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म के साथ साथ पैसा कमाने का इनकम सोर्स भी है. इस एप्लीकेशन में हम वीडियो शेयर करके पैसा भी कमा सकते हैं और रोजधन एप्लीकेशन में कमाए गए पैसे को अपने Paytm Wallet में विड्रॉ( निकाल) कर सकते हैं. और आप वीडियो बनाने के शौकीन हैं तो यह ऐप के लिए बहुत ज्यादा हेल्पफुल हो सकता है.

इसके साथ ही इस एप्लीकेशन में हमें एक और फीचर्स मिलता है जिसके हेल्प से हम और ज्यादा इनकम कर सकते हैं. इस एप्लीकेशन में हमें Refer & Earn का भी ऑप्शन मिलता है, जिसकी मदद से हम इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के साथ शेयर करके पैसा कमा सकते हैं.

RozDhan App को कैसे इनस्टॉल करें और कैसे इस्तेमाल करें?

  1. सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर( Google Play Store) से डाउनलोड करना होगा अगर आपको रोज धन(RojDhan App) डाउनलोड करने में कोई परेशानी हो रही है, तो हम नीचे इसे डाउनलोड करने का लिंक दे रहे हैं. आप उस लिंक पर क्लिक करके भी रोज धन एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं.

      RozDhan App को यहाँ से  Download  करें

1. फ्रेंड्स जब आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड और इंस्टॉल कर लेंगे उसके बाद आप जैसे ही इस एप्लीकेशन को  फर्स्ट टाइम Open करेंगे तो आपको 25₹ और साथ में Enter Your Number का ऑप्शन मिलेगा आप RojDhan Account Create करने के लिए अपना फोन नंबर फेसबुक टि्वटर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

RojDhan App से घर बैठे पैसा कैसे कमाए? RozDhan App Review in Hindi

2. जैसे ही हम रोजधन एप्लीकेशन में अपना अकाउंट सेटअप करते हैं तो हमें तुरंत ₹25 अपने अकाउंट में मिल जाते हैं और यह रुपए हमारे अकाउंट बैलेंस में दिखने लगते हैं.

3. अब आपको इनकम ऑप्शन पर जाना होगा वहां पर आपको Earn More का ऑप्शन मिलेगा. उस ऑप्शन पर क्लिक करें.

4. अब आपको Add Invitation Code का ऑप्शन मिलेगा. वहां क्लिक करके आपको यह 05LHI4 (Invitation Code)  को Add करना करना होगा.

RojDhan App से घर बैठे पैसा कैसे कमाए? RozDhan App Review in Hindi

5. जैसे ही आप Invitation Code को Add करेंगे तो आपके अकाउंट में 25₹ और जुड़ जाएगा अब आपका कुल इनकम 50₹ हो जाएगा.

6. दोस्तों Invitation Code को Add करना मत भूले नहीं तो आपको अतिरिक्त के 25₹ नहीं मिलेंगे.

7. रोजधान अप्लीकेशन में आप आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करके भी Points कमा सकते है.

8. फ्रेंड्स अगर आप इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के साथ शेयर करेंगे तो आपको 1250 Points मिलेगा ऐसे में आप इस एप्लीकेशन को जितना ज्यादा शेयर करेंगे. आप इस एप्लीकेशन से उतना ही ज्यादा पैसा कमा पाएंगे.

9. हमें हर 250 Points के 1 रुपए मिलते हैं. यदि आप अपने दोस्त को रोजधन एप्लीकेशन शेयर करें, और अगर वह आपके लिंक से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करता है तो आपको डायरेक्ट 5₹ मिलेंगे.

10. अब सबसे जरूरी बात कि हम कब रोज धन एप्लीकेशन से पेमेंट पेटीएम वॉलेट वॉलेट में ले सकते? जब आपके RojDhan app में टोटल इनकम ₹200 हो जाएंगे, तब आप अपने पैसे को Paytm Wallet में ट्रांसफर कर सकते हैं.

11. फ्रेंड्स अगर आप वीडियो बनाने के शौकीन हैं तो आप अपने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड करके इस एप्लीकेशन पर अपलोड कर सकते हैं. और इससे भी आपको Coins कमाने का मौका मिलता है और के फॉलोअर्स भी बनते हैं.

RozDhan App Earnings Proff

दोस्तो आप के भरोसे के लिए मैं रोज धन एप्लीकेशन का Earnings Proof आपके साथ शेयर कर रहा हूं. ताकि आपको यकीन हो जाए कि यह एप्लीकेशन पेमेंट देती है.

RozDhan App Earnigs Proff

तो अभी RozDhan App को यहाँ से Download करें और पैसा कामना शुरू करें

दोस्तों RozDhan App हमारे लिए एक अच्छा ऑब्शन है मोबाइल से पैसा कमाने के लिए. तो उम्मीद करते है की आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आया होगा. फ्रेंड आपको RozDhan App कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताएगा. धन्यबाद॥

If You Like My Post Then Share To Other People
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here